Best Personal Loan App 2022 – फेसबुक यूजर्स को मिलेगा 1 लाख का लोन

Social Networking Site Facebook अपने यूजरों के लिए बहुत ही शानदार Offer ले कर आया है. Facebook Se Loan Kaise Le? अब आप Facebook से ही एक लाख रूपये का Loan ले सकते है. जिसका Interest भी आपको बहुत कम देना होगा.

Loan Kaise Le? How to take loan

पुणे की एक Company एक App के जरिये इस सुविधा को Launch किया है.जिसमे आप App install कर Facebook से एक लाख रूपये तक का Loan बड़ी आसानी से ले सकते है. जिसके लिए आपको सिफ App install कर कुछ जरुरी जानकारी सबमिट करने के बाद एक लाख रूपये ले सकते है। Mobile App Se Loan Kaise Le?

पुणे Company द्वारा बनाये गए इस App द्वारा हम दस हजार से एक लाख रूपये Loan ले सकते है जिसका भुगतान हमें कम से कम सात दिन या अधि से अधिक तीस दिन में करना होगा. Loan लेने के लिए सर्वपथम हमें App की सारी जरुरतो को भरना होगा. जिसके बाद हमें हमारी आवश्यकताओं के अनुसार रूपये प्राप्त हो जायेगे. इस तरह की योजना भारत में पहली बार लागु की जा रही है.इससे पहले इस योजना को अमेरिका में लागु किया जा चूका है.अमेरिका में इस योजना को Pay Day नाम से जाना जाता है.

Documents Required To Take Loan

फेसबुक अकाउंट जरुरी :-

Facebook पर Loan लेने के लिए सबसे पहली शर्त है की आपका Facebook पर सही Account होना आवश्यक है. एक Smartphone होना आवश्यक है. Smartphone की सहायता से आपको App को install करना होगा। और App में Registration करना आवश्यक है. Facebook की सहायता से आप Registration कर सकते है. Facebook ही तय करेगा की आपको कितनी रकम दी जानी है.

20,000 रुपए आय पर ही मान्य :-

इस App को install करने से पहले आपकी कई तरह की जानकारी को पूरी भरना होगी इस दरमियान यदि आपकी सेलरी 20,000 रुपए से कम है तो आप Facebook Loan लेने के लिए मान्य नहीं है.

2.5% Interest :-

Facebook के इस Loan का Interest आपको 2.5% चुकाना होगा। जिसके लिए आपको अपनी Bank Statement भी देना पड़ेगा. अभी Company कई तरह के Offer चला रही है.

Leave a Comment