अब लड़किया नहीं ठुकरा पाएगी आपका प्रपोज – लड़कियों को प्रपोज कैसे करे

लड़के लड़कियों को प्रपोज करने के लिए कई तरह के प्रयास करते है. लेकिन कई बार उनकी यह भावना सफल नहीं पाती. कई लड़के सोचते है की सिर्फ अच्छा दिखने से वह लड़की को अपनी और आकर्षित कर लेंगे. लेकिन लड़किया लड़को के सिर्फ लुक से पसंद नहीं करती बल्कि लड़को में वह सभी गुण होने जरुरी है जो लड़किया अपने प्रेमी में देखना चाहती है. कई बार लड़के ओवर कॉन्फिडेंट के चलते कुछ चीजे ऐसी कर जाते है जो लड़कियों को बिलकुल पसंद नहीं आती है. और लड़किया उनका प्रपोजल ठुकरा देती है.

लडकियो को इम्प्रेस करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण होते है कपडे जिस से लडकियों का ध्यान लड़को की तरफ आकर्षित होता है. लड़को के पहनावे से ले कर लड़को के बात करने का अंदाज भी लडकियो को आकर्षित करता है. लड़को की कुछ आदते लड़कियों के दिल को लुभाती है तो कुछ उन्हें बुरी भी लगती है. आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स देंगे जिसके चलते लड़की आप का प्रपोजल कभी भी नहीं ठुकराएगी.

कैरिंग करना 

कई लड़कियों को वह लड़के पसंद आते है जो लड़कियों की केयर करने के साथ उनकी हर बात को मानने वाले लड़के उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आते है. लड़कियों को अपनी और आकर्षित करने के लिए आपमें यह गुण होना आवश्यक होता है.

अच्छा परफ्यूम

लडकियो को परफ्यूम की खुशबू बहुत अच्छी लगती है जिस से लड़की बहुत जल्दी आकर्षित होती है जब आप प्रपोस करने जाये तो अच्छा परफ्यूम जरुर लगा कर जाये.

दाड़ी और मुछो का ध्यान रखे

लड़की को प्रपोसे करते समय अच्छा दिखना बहुत जरुरी होता है क्लीन शेव लडकियो को आकर्षित करती है जिस से लडकिया लड़को का प्रपोस ठुकरा नही सकती है.

सफ़ेद ड्रेसिंग में आकर्षित 

ज्यादातर लडकियों को सफ़ेद कलर बहुत ही पसंद आता है जिस से लडकिया लडको के प्रति जल्दी आकर्षित हो जाती है.

Leave a Comment