पाकिस्‍तानी पत्रकार का ऑफर,कोहली दे दो पाकिस्तानी टीम ले लो

2

चैम्पियन ट्रॉफी में खेले गए भारत पाकिस्तान मैच में भारत ने पाकिस्तान को घुल चटाते हुए भारत को हराने के सपने को फिर सपना बना दिया. वैसे तो पकिस्तान में सभी भारतीय खिलाड़ी काफी लोकप्रिय है लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली का तो पाकिस्तान में जलवा अलग है. भारत पाकिस्तान के बिच खेले गए मैच में विराट का बल्ला आग उगल रहा था. भारत से हार मिलने के बाद पकिस्तान की मिडिया ने खिलाड़ियों की खूब क्लास ली.

भारतीय खिलाडी जिस तरह से गेंद और बल्ले से मैदान पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के होश उड़ा रहे थे तब भारतीय जनता सोशल मिडिया पर पाकिस्तानी जनता के होश उड़ा रही थी. लेकिन इस बार एक पाकिस्तानी पत्रकार ने भारत को एक ऐसा ऑफर दिया है जो ऑफर कम और भीख मांगना ज्यादा लग रहा है. पाकिस्तानी पत्रकार नज़राना गफ्फार ने कहा की भारतीय हमारी पूरी पाकिस्तानी टीम ले लो और हमे एक साल के लिए विराट को दे दो.

पाकिस्तानी पत्रकार नज़राना गफ्फार द्वारा ट्विट में कही गई इस बात का सभी भारतीय काफी मजाक बना रहे है. सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी पत्रकार नज़राना गफ्फार की कई लोग आलोचना कर रहे है तो कोई उनका मजाक बना रहा है. एक भारतीय प्रशंशक ने इसका जवाब देते हुए लिखा है की भारतीय समर्थक होने के नाते मैं ये सौदा नहीं चाहता हु.

राहुल को पीएम बनाओ कोहली को ले जाओ :
सोशल मिडिया पर पाकिस्तानी पत्रकार के ट्विट का मजाक बनाते हुये एक प्रशंशक ने कहा की राहुल गाँधी को अपने देश का प्रधानमन्त्री बना दो और विराट कोहली को दो सालो के लिए ले जाओ वह भी अपनी टीम दिए बिना.

Comments are closed.