Snapdeal will now home deliver Reliance Jio 4G SIM cards

देश की बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट Snapdeal अब आपको रिलायंस जियो सिम की होम डिलिवरी करेगी जी हां अब आपको जिओ सिम के लिए लाइन लगने और परेशान होने की जरुरत नहीं. रिलायंस जियो की बढ़ती मांग के चलते स्नैपडील ने ये फैसला लिया है.

Snapdeal का यहाँ ऑफर का लाभ सिर्फ वही कस्टमर ले पाएंगे जिन्हें स्नैपडील की ओर से यह ईमेल मिलेगा. ई-मेल में एक लिंक (वेब यूआरएल) दिया होगा, जिस पर क्लिक करने के बाद कुछ जरूरी जानकारी भरनी होगी. इसके बाद होम डिलिवरी कब और किस टाइम आपको चाहिए बताना होगा. स्नैपडील ने ईमेल से बताया है. निर्धारित समय पर जियो पार्टनर ग्राहकों के घर पर जाकर जियो वेल्कम ऑफर मार्च 2017 तक मुफ्त सुविधाएं वाला जिओ सिम डिलिवर करेंगे. सिम की डिलिवरी के टाइम ही e-KYC वैरिफिकेशन की प्रक्रिया भी की जाएगी.

वेबसाइट के मुताबिक जिन्हें ईमेल भेजा जा रहा है उन्हें जिओ सिम कार्ड के लिए पैसे नहीं देने होंगे और वो उनके घर तक बिल्कुल फ्री पहुंचेगा और ऐक्टिवेट भी जल्दी होगा. इसके लिए कस्टमर को लोकल आधार कार्ड देना होगा. गौरतलब है कि Snapdeal ने हाल ही में नोटबंदी से परेशान लोगों की मदद के लिए घर तक कैश पहुंचाने का काम शुरू किया है. अभी यह सेवा कुछ चुनिंदा जगहों के लिए है और इस ऑफर के लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर जा कर रजिस्टर करना होगा. जिसके बाद बाद आपके मोबाइल नंबर पर इसकी पुष्टि करता हुआ एक मैसेज आएगा.

रिलायंस जियो सिम ग्राहकों को सबसे तेजी से अपने साथ जोड़ रही है जियो अपने 4G LTE ब्रॉडबैंड नेटवर्क के जरिए देश के 28 राज्यों में 5.2 करोड़ ग्राहकों का आंकड़ा पार कर चुकी है.

Advertisement
Loading...