तो इसलियें पुरुषों को पसंद आती हैं छोटे कद की लड़कियां

0
तो इसलियें पुरुषों को पसंद आती हैं छोटे कद की लड़कियां

लडकिया अपने कद को लेकर कई बार परेशान रहती. उनका मानना होता है की हाइट के कम होने से उनकी तरह कोई लड़का ध्यान नहीं देता लेकिन यह गलत है. कम हाइट की लड़कियां अधिक हाइट की लड़कियों से कही ज्यादा लड़को को अपनी और आकर्षित करती है. ताजा रिसर्च में पता चला है की कम हाइट की लडकिया लड़को को अपनी और अधिक आकर्षित करती है.

जब दो लड़कियां आपस में मिलकर बाते करती है तो कई लड़कियां यह सोचती है की इसकी हाइट मुझसे ज्यादा होने से सभी लड़के सिर्फ इसकी तरह आकर्षित हो रहे है कोई मेरी तरह नहीं देख रहा है लेकिन आपको अब परेशान होने की कोई जरुरत नहीं क्यों की ? जिन लड़कियों का कद काफी छोटा है वह लडकिया मर्दो को अपनी और ज्यादा आकर्षित करती है. जिसके कई कारण होते है जैसे

भावनात्मक जुड़ाव->इस तरह करे लड़की को प्रपोज पक्का कहेगी हां

कहा जाता है की अधिक कद की महिलाये कम कद की महिलाओ से कम भावनात्मक रहती है. वह किसी दूसरे की फीलींग्स को अच्छे से नहीं समझ पाती है. जबकि छोटे कद कि महिलाये अन्य पुरुष के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ जाती है.

सीने तक पहुचना->मोटापे से बचने के 5 सबसे सरल उपाय

जो लड़की अपने पार्टनर के सीने तक पहुचती है उससे उसका पार्टनर और अधिक आकर्षित होता है क्यों की इस हाईट की लडकियों से गले लगने में पुरषों को आराम के साथ ही उन्हें सुकून पहुचता है.

नटखट मिजाज->जब गर्ल्स होस्टल में होती है लड़कियां

छोटे कद की लडकिया बड़ी नटखट होने के साथ ही चुलबुली आती है. यह लडकिया काफी रोमांटिक होती है. साथ ही वह कभी भी अपने प्यार में कमी नहीं आने देती है. जिससे उनका पार्टनर कभी भी उनसे नाराज नहीं होता है.

स्वयं का रखती है ध्यान->आखो की कुछ रोचक बाते जिन्हे शायद ही आप जानते होगे

बड़े कद की लडकियों के मुकाबले छोटे कद की लडकिया अपना ज्यादा ध्यान रखती है. छोटे कद की लडकिया हमेशा मुस्कुराती रहती है लेकिन अपने रिश्तो को वह गंभीरता से निभाती है.

फीगर का अच्छा होना->तकदीर की चाबी होते है शरीर के तिल

छोटे कद की लडकिया बड़े कद की लडकियों से कही ज्यादा ध्यान अपने शरीर पर देती है . छोटे कद की लडकिया अपने फिगर को बेस्ट बनाने के लिए कई प्रयास करती रहती है.

तेज दिमाग->ये है भारतीय महिलाओं की “झलक जो बनाती है उन्हें सबसे अलग”

बड़े कद की लडकिया इतना नहीं सोच पाती जितना की छोटे कद की लडकिया अपना दिमांग लगाती है., छोटे कद की लडकियों का दिमाग अधिक तेज रहता है.

Short Height Female heel

हाई हील :

कम कद की महिलाओ को हमेशा हाई हील ही पहनना चाहिए.इससे छोटे कद की महिलाओ का रूप और निखरता है. हाई हील कम कद की महिलाओ की पर्सनैलिटी को निखारती है.