जब कोई व्यक्ति बिना आपरेशन के महज 18 महीनों में सो किलो वजन घटा सकते है तो आप उस व्यक्ति को क्या कहेगे? यकीन नहीं हो रहा है न की कोई व्यक्ति बिना आपरेशन के सो किलो वजन केसे घटा सकता है वो भी सिर्फ 18 महीनों में नामुमकिन। लेकिन कहते है जहा सब के सोचने की शमता खत्म हो जाती है वहा से देश के सबसे आमिर उद्योपति मुकेश अंबानी सोचना प्रारम्भ करते है। मुकेश अंबानी के बेटे अंनत अंबानी ने अपने होसले और विश्वाश के चलते नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया है।

अनंत अम्बानी ने 18 महीनों में बिना किसी आपरेशन के 108 किलो वज़न कम लिया है। अनंत के द्वारा वजन कम करने से सोशल मिडिया पर ट्विट की झड़ी लग गई है।कोई अनंत की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके पतले होने से टांग खीच रहा है। अनंत अंबानी के 21वें जन्मदिन के मोके पर कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने ट्विटर अकाउंट पर अनंत के साथ अपनी एक फोटो शेयर करने के साथ ही लिखा है की अपनी इच्छा शक्ति से इन्होने बिना किसी सर्जरी के महज 18 महीनों के अन्दर ही करीब 108 किलो वज़न कम कर लिया है। अनंत अम्बानी की अब की और पिछले दो साल पहले की फोटो को एक साथ शेयर किया जा रहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के पैरोडी अकाउंट पर अनंत अम्बानी के पतले होने की चुटकी लेते हुए लिखा है की नरेन्द्र मोदी की सरकार में देश के महान उद्योपति मुकेश अंबानी के पुत्र अनंत अम्बानी कितने पतले हो गए है।

- - Advertisement - -