Ajab Gajab, Funny, Lifestyle, Relationships

January 10, 2017

फोटो बनी तलाक का कारण जानिए आखिर क्या है इस फोटो में ?

Tags: , , , ,

एक पति अपनी पत्नी को सिर्फ फोटो देख कर तलाक दे सकता है क्या ? आप कहेगे नहीं लेकिन ऐसा असल जिन्दगी में हुआ है. जहा एक पति अपनी पत्नी की फोटो को ध्यान से देखने के बाद उसे सभी बन्धनों से मुक्त करते हुए तलाक दे देता है. आप को अभी भी विश्वाश नहीं हो रहा है तो आप स्वयं ही देख लीजिये यह फोटो जिसे देखने के बाद पति ने पत्नी को तलाक दे दिया.

छोड़ा ध्यान से देखो इस फोटो को क्या आपको कोई नजर आ रहा है. आप सही सोच रहे है वह एक आदमी है जो बेड के निचे छिपा हुआ है. जब पत्नी ने अपनी पत्नी तस्वीरे ली तब उसे इस बात का आभास नहीं था की उनके आलावा कोई तीसरा व्यक्ति भी उस कमरे में मोजूद था. जब पति को अपनी पत्नी की इस करतूत का पता चला तो उसने पत्नी को तलाक दे दिया .

प्यार कभी भी छुपता नहीं फिर आप लाख किसी को धोखा देने की कोशिश कर लो एक ना एक दिन यह बात सभी को पता चल ही जाती है. कुछे ऐसा ही उस महिला के साथ भी हुआ. कई दिनो की छुट्टियों के बाद जब पति ने अपनी पत्नी की कुछ तस्वीरे ली तो पति को अपनी पत्नी की साजिश का पता चला. यह फोटो काफी समय से इंटरनेट पर घूम रही है . हालाकि अभी तक यह ज्ञात नहीं हुआ है की यह कहानी सच है या झूठ लेकिन जब इन फोटो को आप ध्यान से देखेगे आप इस पर भरोसा कर लेंगे.