Entertainment, india, Movies, News

November 7, 2016

फ़िल्म की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा दो एक्टर की गई जान, पूरा विडियो

Tags: , , , , , , , ,

यह घटना बेंगलुरु के पास रामनगरा जिले में तिप्पगोंडनहल्ली नाम की जगह पर हुई जहा कन्नड़ फ़िल्म मस्ती गुडी की शूटिंग चल रही थी फिल्म में अभिनेता दिग्विजय और दो स्टंटमैन उदय और अनिल कन्नड़ फ़िल्म जगत में ये दोनों स्टंटमैन काफ़ी लोकप्रिय माने जाते है. अभिनेता दिग्विजय कन्नड सिनेमा जगत के शीर्ष कलाकारों में शामिल हैं. स्टंटमैन राघव उदय को साल 2014 में निगेटिव रोल के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिल चुका है.

फिल्म शूटिंग चल रही थी और एक सीन था जिसमे हैलिकॉप्टर पर से लगभग 50 फीट की ऊंचाई से पहले दोनों स्टंटमैन ने एक झील में छलांग लगाई और उसके पीछे अभिनेता दिग्विजय भी झील में कूदे. इसके बाद तीनों डूबने लगें. हांलाकि बड़ी मुश्किल से दिग्विजय की जान तो बचा ली गई मगर बाकि दोनों स्टंटमैन कलाकारों को नहीं बचाया जा सका.

Stuntmen Anil and Uday dead in kannada filmstunt

वहीं स्टंटमैन अनिल और उदय डूबने से बचने के लिए काफी संघर्ष करते देखा गया जिसके बाद वे लापता हो गए। पुलिस ने कहा कि इन दो कलाकारों का पता लगाने के लिए बचाव अभियान लगातार काम कर रहा है. पुलिस के अनुसार दोनों स्टंटमैन को शायद तैरना नहीं था उन्होंने ने लाइफ़ जैकेट का इस्तेमाल भी नहीं किया था. फिल्म की शूटिंग में ऐसे खतरनाक सीन के लिए किसी प्रकार की कोई तैयारी नहीं की गई थी.

इस पूरी घटना का विडियो सामने आया है जिसमे हम देख सकते किस  तरह स्टंटमैन झील में शूटिंग करते हुए डूब गए..

सड़क पर हुआ कुछ ऐसा बोल्डनेस की सारी हदें हुई पार

आपको तो नहीं है सुहागरात को लेकर ये ग़लतफ़हमी, तो जान लो

लड़की की तस्वीर में है कुछ खास सोशल मीडिया पर बनी चर्चा का कारण