महिलाओ से कभी ना करे ये बातें..

भारत देश में वैसे तो कई महान ग्रंथ है लेकिन उन सभी ग्रंथि मे सबसे महान ग्रन्थ मन जाने वाला महाभारत है जिसकी पूरी कहानी सभी को मुँह जुबानी याद है.महाभारत में कहा गया यही की अपनी कुछ गुप्त बातो को गुप्त ही रहने देना चाहिए किसी को भी बतानी नहीं चाहिए. यदि आपने वह बाते किसी को बता दी तो आप वह काम नहीं कर सकते है. कुछ न कुछ अड़चन उस काम में अवश्य आएगी. इसलिए कभी भी अपनी जरुरी बाते किसी को भी बतानी नहीं चाहिए. यदि आप अपनी जरुरी बात किसी को बताते है तो वह आपके लिए खतरनाक साबित हो सकती है.

इन स्त्रियों से विवाह नहीं करना चाहिए क्यों की ?

जीवन में एक सबक जरूर लेना अपने जीवन में कभी भी इन व्यक्तियों को कभी भी अपने मन की बात नहीं बतानी चाहिए. महाभारत में भी कहा गया है की यदि आपने इन व्यक्तियों को अपने मन की बात बता दी तो आप उस काम को करने से वांछित हो जायेंगे.

things you should never say to a woman

महिला से न करे बात :

कभी भी महिलाओ को मन की बात नहीं बताना चाहिए क्यों की महिलाये अधिकतर चंचल स्वभाव की होती है. महिलाओ के पेट में कोई भी बात नहीं टिकती. कही न कही वह सभी बाते बता ही देती है. अक्सर महिलाये परिवार के सामने कुछ ऐसी बाते कर जाती है जो पुरे परिवार के सामने उन्हें शर्मिंदा होने पर मजबूर कर देती है.

तो इसलियें पुरुषों को पसंद आती हैं छोटे कद की लड़कियां

मूर्ख व्यक्ति :

जिस व्यक्ति का दिमागी संतुलन खराब है तो उस व्यक्ति को कभी भी अपने मन की बात नहीं बतानी चाहिए. क्यों की ऐसे व्यक्ति का कभी भी भरोसा नहीं होता है वह कभी भी आपकी बातो को किसी के भी सामने कर सकता है जिससे आप परेशानी में पड़ सकते है.

बच्चे मन के सच्चे :

बच्चे भगवान् का रूप होते है उन्हें किसी भी बात की कोई समझ नहीं होती है की किस व्यक्ति के सामने किसी बाते करनी चाहिए. वह कभी भी कुछ भी बोल देते है. इस लिए एक बात का ध्यान जरूर रखे की जिस जगह बच्चे हो उस जगह पर जरुरी बात नहीं करनी चाहिए.

लालची व्यक्ति:

जिस व्यक्ति को लालच होती यही उस व्यक्ति के सामने या उससे किसी भी प्रकार के राज की बात नहीं करनी चाहिए. क्यों की लालची व्यक्ति अपने स्वार्थ के लिए कभी भी आपकी बातो को किसी को भी बता सकता है. इस लिए लालची को कभी भी अपने राज नहीं बताने चाहिए.

यह बाते लड़कियां भी लड़को से शेयर नहीं करती

गलत व्यक्ति :

किसी भी प्रकार का गलत काम करने वाले व्यक्ति जैसे चोरी, डकैती जैसेकाम करने वाले व्यक्तियो से सदैव दुरी बना कर रखना चाहिए. कभी भी ऐसे व्यक्तियों के सामने अपनी राज की बात नहीं करनी चाहिए. ‘

यह बाते किसी को नहीं बतानी चाहिए..