कौन बनेगा बॉक्स ऑफिस का किंग…

6

बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस यह एक प्लेटफार्म है जहा एक दिन में ही व्यक्ति रंक से राजा बन सकता है और राजा से रंक। बॉलीवुड में हर दिन  बॉक्स ऑफिस की टक्कर कई दिगज्जो में होती ही रहती है।पिछले साल बॉक्स आफिस पर बजरंगी भाईजान ने धूम मचाई थी। वही साल में सिर्फ एक फिल्म करने वाले और बॉक्स आफिस पर तहलका  मचाने  वाले आमिर खान बॉलीवुड के  परदे से गायब थे। लेकिन बॉक्स ऑफिस 2016 में अपनी छाप छोड़ने के लिए सभी सुपरस्टार अपनी अपकमिंग फिल्म ले कर तैयार है।

 बॉक्स ऑफिस के किंग सलमान एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म सुल्तान के साथ धूम मचाने आ रहे है। वाही पिछली फिल्म के पिट जाने के बाद भी किंग खान इस बार पूरी तैयारी के साथ फिल्म राईस के साथ आ रहे है।पिछले साल बड़े परदे  से गायब रहे आमिर खान इस बार दंगल के साथ बॉक्स आफिस पर तहलका मचाएंगे।
सुल्तान :- 
बॉक्स आफिस पर अपनी बादशाहत कायम रखने के लिए बजरंगी भाईजान फिल्म सुल्तान ले कर आ रहे है। कहा जा रहा है की सलमान खान की फिल्म सुल्तान अब तक के सारे रिकॉड तोड़ देगी। जिसके साथ सल्लू बॉक्स आफिस पर अपनी बादशाहद कायम रखेंगे।
salman khan
 रईस :- 
अपनी पिछली फिल्म के पहले शाहरुख़ खान को बॉक्स आफिस का किंग माना जा रहा था। लेकिन अपनी पिछली फिल्म के पिट  जाने के बाद किंग खान एक बार फिर फिल्म रईस से  बॉक्स आफिस पर अपनी बादशाहद कायम करने की कोशिश में जुटे है। फिल्म रईस में कई सालो बाद नेगेटिव रोल में नजर आयेगे।
srk
 दंगल :- 
बॉलीवुड में  सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मो की लिस्ट में आमिर की कई फिल्मे है जो टॉप लिस्ट में आती है या फिर बॉक्स आफिस की बात कर लो आमिर सभी जगह अपनी छाप छोड़ते है।साल भर में वे केवल एक ही फिल्म लाते है पर वह ऐसी  होती है की सभी फिल्मे कमाई के मामले में पीछे रह जाती है।कई रिकॉड वह अपने नाम करती है। फिल्म  दंगल से भी कई उम्मीदे की जा रही है।  जिसके लिए आमिर खूब मेहनत कर रहे है।
aamir
मोहनजोदड़ो :- 
टॉप लिस्ट में ऋतिक भी पीछे नहीं है,उनकी भी कई फिल्मे है जिन्होंने ने बॉक्स आफिस पर खूब कमाई की। अपनी पिछली फिल्म  बैंग बैंग की अपार सफलता के बाद ऋतिक एक बार फिल्म दर्शको को मोहनजोदड़ो में दिखेंगे।
ritik
 शिवाय :- 
हलाकि पिछली कुछ फिल्मे अजय की बॉक्स आफिस पर ज्यादा टिक नहीं पाई लेकिन उनकी आने वाली फिल्म शिवाय से उन्हें काफी उम्मीद है। बताया जा रहा है की फिल्म  शिवाय बड़े बजट की फिल्म है.जिसकी अपार सफलता के लिए अजय काफी मेहनत कर रहे है।
SHIVAY
अक्षय कुमार :- 
बॉक्स आफिस की टॉप लिस्ट में भले ही अक्षय कुमार का नाम न हो पर फिर भी अक्की की सभी फिल्मो की कमाई को जोडा जाये तो वह बॉलीवुड क्व सबसे ज्यादा कमाई वाले हीरो है। अक्की हर साल तीन से चार फिल्मे करते है।  बताया जा रहा है की इस बार अक्की की फिल्म बॉक्स आफिस पर सफलता का परचम फहराएगी।
akshay
फैन :- 
इस फिल्म के टाइटल ट्रैक ने ही रिकॉड तोड़ कमाई की है। इसी से पता लगाया जा सकता है की यह फिल्म बॉलीवुड में और क्या नहीं कर सकती।
salman-khan-shahrukh-or-aamir-khan-king-box-office (2)

 

Comments are closed.