हथेली पर तिल है तो जानिए अपने भविष्य से जुड़ी खास बाते

38

हस्तरेखा ज्योतिष के अनुरूप हथेली की रेखाए बनती और बिगड़ती रहती है और उसी तरह से हथेली मे कई सारे तिल भो होते है जो अधिकतर हमे दिखाई नहीं देते है यह हथेली के अलग –अलग भागो पर बने होते है और अलग –अलग भागो मे होने के कारण यह तिल अलग –अलग बातो का भविष्यवाणी करते है और आज हम आप लोगो इन्हे कुछ हस्तरेख मे होने वाले तिलो के बारे मे बताने जा रहे है जिनसे आप अपना भविष्य जान सकते है तो यह जानिए हथेली के तिल और उनके प्रभाव से जुड़ी कुछ बाते.

1.भाग्य रेखा

भाग्य रेखा पर तिल होने पर व्यक्ति को भाग्य का साथ नहीं मिल पाता है ऐसी स्थिति मे सफलता के लिए व्यक्ति को बहुत ही मेहनत करनी पड़ती है.

2.जीवन की रेखा

अगर आप को जीवन रेखा पर तिल है तो यह आप के लिए अच्छी बात नहीं है क्योकि जिन व्यक्तियो को जीवन रेखा मे तिल होता है उनके स्वास्थ्य के लिए अच्छी बात नहीं होती है इस रेखा पर अगर कोई तिल होतो व्यक्ति को गंभीर रोग हो सकता है.

3.हदय रेखा

हदय रेखा पर तिल हमारे स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं होता है ऐसी स्थिति मे हदय सबन्धी रोग से परेशानियाँ हो सकती है.

4.मस्तिष्क रेखा

हथेली मे मस्तिष्क रेखा पर तिल होतो व्यक्ति को सिर से जुड़ी किसी भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

5.बुध पर्वत

अगर किसी व्यक्ति को हथेली के बुध पर्वत पर तिल है तो उसे अचानक कोई नुकसान हो सकता ये पर्वत सबसे चोटी उंगली के नीचे होती है.

6.सूर्य पर्वत

सूर्य पर्वत पर तिल है तो मान और सम्मान के लिए शुभ नहीं होता है यहाँ तिल हो तो व्यक्ति को समान मे अपमान का सामना करना पड़ता है.

7.शनि पर्वत

अगर किसी को कोई शनि पर्वत पर तिल है तो उसकी शादी मे काफी विलंब होता है और शादी शुदा जीवन भी अच्छा नहीं होता है.

Comments are closed.