ये Mobile App आपके फ़ोन में ज़रूर होने चाहियें

आज का दौर ऐसा है जहा पर सर फुट जाये लेकिन हमारे Smartphone को कुछ नहीं होना चहिये. कुछ यूजर तो अपने स्मार्टफोन को किसी को हाथ भी नहीं लगाने देते है. चौबीस घंटे वह अपने स्मार्टफोन पर कुछ न कुछ करते रहते है. लेकिन हम यह भूल जाते है की हमारे फोन में जिन एप्लिकेशन को डाऊनलोड किया गया वह हमारे फोन में कई तरह वायरस को जमा कर देता है जिससे हमारा स्मार्टफोन स्लो हो जाता है. आज हम आपको कुछे से एप के बारे में बताएँगे जिन्हे Download कर आप अपने फोन में स्थित वायरस के साथ ही पूरा फोन क्लीन कर देता है.

अक्सर हम अपने स्मार्टफोन को स्लो या हेंग होने पर दुकान पर ले जाते है लेकिन हम इस बात से अनजान होते है यह हमारी ही गलती की वजह से हुआ है. जब हम अपने फोन में कई तरह के एप्लिकेशन को Download करते है तो वह हमारे फोन में कई तरह के वायरस ले कर आटा है जो हमारे फोन को स्लो कर देता है साथ ही वह हेंग होने लगता है. आज भी Internet पर कुछ ऐसे एप है जो हमारे फोन के लिए बहुत जरुरी होते है लेकिन हम उन एप से अनजान होने के कारन उन्हें Download नहीं कर पाते है. आज हम आपको बताएँगे की आपके स्मार्टफोन में कोण सा एप होना चाहिए जो आपके फोन की लाइफ को बड़ा सकता है.

CCleaner :

इस एप का इस्तेमाल स्मार्टफोन के साथ ही आप अपने PC में भी कर सकते है. यह आपके PC के साथ आपके स्मार्टफोन के सभी वायरस को डिलीट करता है.

Clean Master :

यदि आपका स्मार्टफोन स्लो हो गया है या फिर किसी वायरस के कारन हेंग हो रहा है तो आप अपने मोबाईल में Clean Master एप Download कर इस समसयय से आजाद हो सकते है. Clean Master उन फाइल्स को आपके मोबाईल से डिलीट करता है जो आपके लिए उपयोगी नहीं है.

Duplicate Contacts :

यदि आपके स्मार्टफोन एम् किसी वायरस के कारण डुप्लिकेट की समस्या आती है तो आप अपने मोबाईल में Duplicate Contact की सहायता से इस परेशानी से निकला जा सकता है.

Clean My Android :

इस एप्प की सहायता से आप अपने मोबाईल नया बना सकते है. यह एप्प आपके मोबाईल में Cleaning का काम बखूबी करती है

Mobile Se Bina Internet File Transfer Kaise Kare, Best File Transfer App?

ये 5 Apps Mobile में Install करें, कमाए पैसा ही पैसा

Whatsapp के Delete हुए मैसेज कैसे Restore करें?

Mobile Number Ke Bina Gmail Id Kaise Banaye?