जब जिंदगी में आ जाती है कोई लड़की!

2

पुरुष जब महिलाओ के नजदीक आते है या उनसे किसी तरह नजदीकी बढ़ाते है तो कहा जाता है की उनके व्यवहार में परिवर्तन आ जाता है. यह बात सही है जब कोई लड़के की जिंदगी में किसी लड़की आ जाती है तो उस लड़के की पूरी जिंगदी बदल जाती है साथ ही उसके व्यवहार में भी परिवर्तन आ जाता है. यह किसी तरह की कोई बीमारी नहीं बल्कि यह एक बायोलॉजिकल कारण के चलते होता है.

व्यवहार का कारण :-

जब कोई लड़का किसी खूबसूरत लड़की से मुलाकात करता है और उसकी मुलाकात पुरुष के अनुसार होती है तो लड़का अपने पुरे समय उस लड़की के बारे में ही सोचता रहता है जिससे उसके व्यवहार में कई तरह के परिवर्तन देखने को मिलते है. पुरषो की आखो के सामने उस लड़की का ही चेहरा रहता जिससे वह अपने मन में बिठा लेते है.

जोखिम लेना :-

लड़के बिना समझे कुछ भी कर देते है फिर छे उसका भविष्य कुछ लाभ मिले या न मिले. अधिकांश लड़के लड़की से पहली मुलाकात में ही महंगे गिफ्ट देने लग जाते है. लेकिन वह इस बात को नहीं सोचते है की क्या इन महज गिफ्ट देने से हमें उनका लाभ मिल पायेगा या नहीं. लड़के बिना सोचे समझे अपना काम करते है और कई तरह के जोखिम लेते है.

खान पान पर अधिक ध्यान :-

जब पुरुष अकेला होता है तो वह अपनी दिनचर्या में सभी चीजो को थोड़ा थोड़ा करता है. कम खाता, है सभी से बातें भी कम करता है. सभी चीजे कम ही होती है. लेकिन जिस समय उसकी जिंदगी में किसी लड़की का प्रवेश होता है इसलिए वह अपने खाने पिने पर अत्यधिक ध्यान देता है.

अधिक बाते करना :

अक्सर देखा जाता है की जो व्यक्ति अक्सर चुप बैठा रहता है वह महिलायों की मौजूदगी में कई तरह की बातें करने लग जाते है . जो उनके व्यवहार से कुछ अलग ही होती है. यदि आप भी कम बोलते है तो यह गुर आपको महिलाओ से सीखना चाहिए.

Comments are closed.