घर बैठे मिलेगा 1 लाख रूपये तक का Loan, जानिए कैसे

गरीब हो या आमिर कभी न कभी हर किसी को पैसो की जरुरत तो रहती है. चाहे घर की आर्थिक स्तिथि खराब हो या फिर आपको बिजनेस के लिए पैसो की आवश्यकता हो. इस स्थिति में हमारा ध्यान सिर्फ एक ही तरह जाता है. व्यक्ति न चाहते हुए भी Loan के लिए मजबूर हो जाता है. लेकिन कई बार लोन लेने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. और इतनी मेहनत के बाद भी यदि लोन पास नहीं हुआ तो आपकी पूरी मेहनत पर पानी फिर जाता है.

व्यक्ति को लोन देने के लिए वैसे तो कई Company है लेकिन उनकी इतनी शर्ते होती यही की कई बार हम लोन ले भी नहीं पाते है. मन में सिर्फ यही ख़याल आता है की हम इनके नियम पुरे नहीं कर पाए तो क्या होगा. लेकिन आपकी इस परेशानी को देखते हुए एक कम्पनी आपके लिए सुनहरा अवसर ले कर आई है जो आपको घर बैठे Mobile से ही लाखो रूपये का लोन मिल सकता है. कैसे आइये जानते है?

लोन लेने की समस्या को समस्या को खत्म करते हुए घर बैठे आपको EarlySalary की कम्पनिया आपको लोन देगी. इन कम्पनियो से लोन लेने के लिए आपको किसी भी तरह से कोई पेपर Verificationकरनी की आवश्यकता नहीं होती है. ओर न यही इसके आपको Office के चक्कर काटने की आवश्यकता है. यह कम्पनिया आपको हर छोटी से बड़ी परेशानियों से निपटने के लिए लोन मुहैया कराती है. वह भी बड़ी आसानी से.

कैसे प्राप्त करे Loan:

EarlySalary :

यह कम्पनिया आपको आठ हजार से एक लाख तक का लोन देती है. वह भी मात्र दस मिनट में. इसके लिए आपको सिर्फ गूगल प्ले स्टोर से EarlySalary एप्प डाउनलोड करना होगा. रजिस्टेशन करते समय आपको अपनी फेसबुक डिटेल. के साथ ही पेनकार्ड.बैंक डिटेल्स को सब्मिट करना होगा. सभी Detail Submitted करने के चंद मिनटों में ही आपको पता चल जायेगा की आपको लोन मिल रहा है या नहीं. यदि आपका Loan Approval हो गया तो आपके Bank अकाउंड में कुछ ही समय में पैसे आ जायेंगे. कहा जा र अहा है की जो डिटेल आपने सब्मिट की है उसके अनुसार जब आपको सेलरी मिलेगी तब आपको लोन का पैसा चुकाना होगा.

SmartCoin.

स्मार्टकॉइन आपको सोशल प्रोफ़ाइल के अनुसार आपको Loan मुहैया करेगी.Smart Coin एप्प गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर आपको फेसबुक से कनेक्ट करने के साथ ही आधार कार्ड, पेन कार्ड,बैंक डिटेल्स के साथ ही आपकी फेसबुक आई डी होना आवश्यक है. आपकी प्रोफ़ाइल के अनुसार कम्पनी आपको शो करेगी की वह आपके लिए कितने पेसो का Loan Approval किया गया है. अमाउंट सिलेक्शन के कुछ समय बाद ही आपके अकाउंड में Money Transfer हो जायेंगे.

Instapaisa :

यहाँ पर Instapaisa ही आपको लोन देने वालो से मिलता है. जहा कुछ समय में ही आपका लोन अप्रूव हो कर आपके Account में Money Transfer हो जाते है. सबसे पहले आपको अन्य एप्प की तरह इस एप्प को भी Download कर इसमें Registration करना होगा. जिसके लिए आपके पास Bank Details  के साथ. आधारकार्ड, पेन कार्ड, का होना आवश्यक है. यदि आपका लोन अप्रूव हो जाता है तो आपको 6 घंटे के भीतर अकाउंड में पैसे ट्रांसफर हो जाते है.

Salarytopup :

Salarytopup में आपको आपकी Salary के अनुसार लोन दिया जाता है. जहा आप सैलरी टॉप अप आपको दो महीने से लेकर बारह महीने तक का लोन मुहैया कराती है. इसके लिए आपको कम्पनी की साइड पर सभी Detail Submitted करनी होगी और कम्पनी आपकी सेलरी से हुई Loan की रकम समय समय पर काटती रहेगी.

ध्यान रखे बाते :

लोन लेने के बाद एक बात का धयान रखे की यदि आप लोन की रकम चुकाने से वांछित हो गए तो आप पर Extra Tax भी लगाया जा सकता है. लोन लेने से पहले सभी कंडीशन को अच्छी तरह से पढ़ ले.

छोटे व्यापारियों को यह Bank दे रहा है 10 करोड़ का Loan

Pan Card Online Apply : Online PAN Card Ke Liye Kaise Apply Kare?

जानिए क्या है NEFT, RTGS, IMPS Net Banking

ये 8 योजनायें जो बेटियों भविष्य कर देगी उज्ज्वल

कम Salary होने के भी होते है कई फायदे