पिता ने अपनी 15 साल की बेटी का बलात्कार करावा कर उसकी बलि चढाई

43

लालच व्यक्ति को अंधा बना देती है लेकिन यह मालूम नहीं था कि अंधा इस कदर बनेगा कि अपनी ही बेटी को किसी के हाथों उसका बलात्कार करवाकर उसकी बलि देने पर विवश कर दे. कुछ ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला सामने आया कन्नौज में जहां एक लालची माता पिता ने खजाने की चाह में अपनी ही बेटी को एक तांत्रिक से रेप करवा कर उसकी बलि दिलवा दी हमारा देश आज भी ऐसे अंधविश्वास पर यकीन करता है, और इस तरह की अजीबोगरीब घटना को अंजाम देता है.

 घटना भदोही गांव की है जहां महावीर प्रसाद नामक एक पिता को व्यापार में अत्यधिक घाटा होने की स्थिति में उन्हें एक तांत्रिक कृष्णा शर्मा ने लालच दिया, कि उनके घर में 5 किलो सोना गड़ा हुआ है यदि वह इस सोने को पाना चाहते हैं तो उन्हें अपनी बेटी की बलि देना होगी. तभी वह उस सोने को पा सकते हैं पिता ने भी लालच में आकर तांत्रिक को अपनी बेटी सोप दी और फिर तांत्रिक ने लड़की का बलात्कार कर उसकी बलि देदी.

व्यापार में घाटा होने की स्थिति में पिता लालच में इस कदर अंधा हुआ कि उसने आधी रात को पीपल के पेड़ के पास तंत्र विद्या कर रहे तांत्रिक को अपनी बेटी देदी . खजाने की इच्छा  इस कदर पिता के दिलो-दिमाग पर छाई हुई थी कि उसने यह भी नहीं सोचा की जिस लड़की को उसने पाल पोस कर इतना बड़ा किया वह उसे किसी अनजान व्यक्ति को कैसे सोप सकते है, जो उसकी बलि देगा जब पिता तांत्रिक के पास अपनी बेटी को ले गया तो बेटी को देखकर तांत्रिक की नियत बिगड़ गई और उसने पिता के सामने ही उस नाबालिक बच्ची को खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार जैसा घिनोना काम किया .

बताया जा रहा है कि 15 वर्षीय कविता को बेहोश करके इस घिनौने काम को अंजाम दिया गया  तांत्रिक ने माता-पिता के सामने ही लड़की को निर्वस्त्र कर उसके साथ घिनौना काम किया और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई हत्या करने के बाद तांत्रिक ने लड़की का गला काटा और उसका खून इकट्ठा किया खून को माता के चरणों में अर्पण करने का कह कर तांत्रिक वहां से फरार हो गया. कन्नौज की पुलिस को जब इस घटना का पता चला तो उन्होंने आरोपी पिता से सख्त रवैया अपनाते हुए, पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ पुलिस को नाबालिक लड़की की लाश बरामद हो चुकी है और ढोंगी तांत्रिक की तलाश की जा रही है.

Comments are closed.