इंटरनेट की दुनिया भी बड़ी कमाल की है अगर आप कुछ भी अलग कर रहे होते है तो यहाँ पर आप अपनी पहचान आसानी से बना सकते है. अगर आप गाते है या डांसर है तो आपको कही भी जाना हीं पड़ेगा और अब किसी के भरोसे रहने की जरुरत ही नहीं है. क्यों इंटरनेट की दुनिया में आप अपनी पहचान खुद बनाते है. ऐसा ही कुछ किया राजस्थान की एक मारवाड़ी लड़की ने जिसका नाम ट्विंकल वैश्नव है. ट्विंकल दिखने में जितनी खूबसूरत है उतना ही उनका काम अलग है जी है. आपने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो तो देखा ही होगा.

ट्विंकल राजस्थानी अंदाज में स्टैंडअप कॉमेडी करती है.और अपने अलग अंदाज़ के कारण सुर्खियों में है राजस्थानी में कॉमेडी अलग तड़का लोगो खुद पसंद आ रहा है उनके विडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है और शेयर कर रहे है.

यूट्यूब पर RDC Rajasthani नाम के एक चैनल अलग-अलग कलाकारों के साथ कॉमेडी शो को अपलोड करता है. चैनल से करीब तीन लाख से ज्यादा लोग सब्सक्राइबर उनसे जुड़े हैं. जो लोगो को काफी पसंद आरहे है. साल 2016 के आखिरी दिन 31 दिसंबर को अपलोड हुए एक वीडियो को अब तक डेढ़ लाख लोगो से ज्यादा देख चुके हैं. और इसी साथ ये Youtube के टॉप ट्रेंड में पहुंच गया है. वीडियो में ट्विंकल वैश्नव अलग अंदाज में कॉमेडी करती दिख रहीं हैं. इंग्लिश और हिंदी के कुछ शब्दों को बड़े ही फनी अंदाज से राजस्थानी में ट्रांसलेट कर रही .

ट्विंकल वैश्नव के साथ नूतन गहलोत का अलग अंदाज में कॉमेडी करना लोगो को काफी पसंद आ रहा है वे कभी राजस्थानी लड़की तो कभी राजस्थानी दुल्हन के लिबास में कॉमेडी शो करते हुए दिख रही हैं.