CHINESE BRIDE allows PEOPLE to TOUCH and PLAY with her body part for MONEY

चीन देश के लोग अपनी शादी-शुदा लाइफ को लेकर बेहद पारंपरिक और रुढ़िवादी होते हैं. लेकिन वहीं जब बात आती है शादी के बाद खेले जाने वाले खेल की तो इन्हीं परम्पराओं को वे ताक पर रखने में नहीं हिचकिचाते. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चीन में एक शादी के दौरान मेहमानों और दूल्हे के दोस्तों ने नई दुल्हन के साथ ही वह कर डाला जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. इतना ही नहीं दुल्हन ने खुद इस तरह की हरकत करने के लिए मेहमानों को न्यौता दिया और पैसे भी लिए इस वीडियो में आप देख्नेगे कि एक-एक कर के शादी में आने वाले लोग इस दुल्हन से छेड़खानी करने लगते है. 

एक बार इस दुल्हन को छूने के लिए लाइन लगाकर खड़े हो रहे है. बड़ी आसानी से लोग दुल्हन के सीने को दबा रहे है. इस छेड़खानी के बदले दुल्हन को पैसे देते जा रहे हैं न सिर्फ मर्द बल्कि महिलाये भी इसके लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है.मानो कोई आसान सी परम्परा हो वहीं दुल्हन इस काम में मज़े लेती नज़र आ रही है और दुल्हन को कोई दिक्कद नहीं हो रहे न वो किसी को रोक रही है.

बताया जा रहा है कि ऐसा करने के पीछे सिर्फ एक ही कारण था कि वह अपने हनीमून पर जाने के लिए पैसे इकट्ठा कर सकें. कुछ लोग इस मौके का फायदा उठाने से नहीं चूक रहे.इस पूरे वाकये का विडियो इन्टरनेट पर वायरल हो रहा है.

कुछ लोग इस वीडियो और इस हरकत पर आपत्ति जाता रहे हैं और इस तरह के खेल का विरोध भी कर रहे हैं. लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लाखो बार देखा जा चुका है.    यहाँ देखे विडियो