लड़कियों को आज तक कोई समझ नहीं पाया है। लड़कियों को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। कब उनका मूड बदल जाये कुछ कह नहीं सकते है। लेकिन जब लड़किया रिश्तो की घडी में आती है तो अपने आप को काफी असमंजस की स्थिति में डालती जाती है। यही स्थिति तब तक बनी रहती है जब तक लड़कियों को उनका जीवन साथी नहीं मिल जाता है।

क्या लड़कियों के बारे में आप यह जानते है?

शोधकर्ताओं ने जब इस स्थिति में लड़कियों के जीवन का विश्लेषण किया तो लड़कियों के जवाब वाकई चौकाने वाले थे। जब लड़कियों से पूछा गया की आप अपनी शादी को लेकर क्या विचार करती है। आपके मुताबिक लड़कियों की शादी कब हो जानी चाहिए। 48 प्रतिशत लड़कियों के जवाब थे की 22 से 25 साल की उम्र में लड़कियों की शादी हो जानी चाहिए।

गंदी बाते :-

अक्सर लड़के सोचते है की यदि हम कोई बात करेंगे तो लडकिया बुरा मान जायेगे.लेकिन आप बिलकुल गलत है लड़कियों को गन्दी बाते उतनी ही अच्छी लगती है जितनी लड़को को।

झूठ नहीं पसंद :-

जब बात रिश्तो की हो तो लड़कियों को झूठ बोलना बिलकुल भी पसंद नहीं करती है। अगर आप अपनी गर्लफ्रैंड से झूठ बोलते है तो जरा संभलकर।

बातो का शोक :-

लड़कियों को ज्यादा बाते करना अच्छा लगता है, लेकिन वह बातो में रूठ भी सकती है। लड़कियों से बात करते समय सिर्फ उनकी पसंद की बाते ही करे। जो उन्हें पसंद नहीं हो उनकी भूल कर भी बाते न छेड़े. अन्यथा वह आप से रूठ भी सकती है।

मन से रोती है :-

अधिकतर देखा जाता है की लडकिया दुःख में भी रोती नहीं है. असल में वह दिल ही दिल में रोती रहती है। जिसका हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते।

तारीफ पसंद :-

लड़कियों को अधिकतर वही लड़के पसंद आते है जो उनकी तारीफ किया करते है फिर चाहे वह झूठी ही क्यों न हो? लडकिया उन लड़को की और ज्यादा आकर्षित होती है जो उनकी तारीफों के पुल बाधा करते है।

सीरियस मत हों :-

अधिकतर देखा जाता है की लड़के लड़कियों से बात करते समय भावुक होकर सीरियस बाते करने लग जाते है। जो लड़कियों को कतई पसंद नहीं होत्र और वह उस बात को खत्म करने लगती है।

दिल की बात :-

जब भी कोई लड़का ऐसी बात कह देता है जो लड़की के दिल में भी होती है तो लड़की की आखो से आसु आने लग जाते है।

सपने देखना :-

लडकिया दिनभर अपने चाहने वाले के सपने देखती रहती है. लेकिन भूल कर भी इस बात का जिक्र किसी से नहीं करती है।

सुनना पसंद नहीं :-

लड़कियों को अगर हमने उनकी पसंद के खिलाफ कुछ कह दिया तो वह रूठ जाती है।

नाम से बुलाये :-

लड़कियों को अधिकतर उनका नाम ले कर ही बुलाये .क्यों की लडकिया पसंद करती है की कोई उन्हें नाम से बुलाये ।

बेहद खास :-

लडकिया अगर किसी के लिए कुछ बनाकर लाए तो समझ लीजिये की वह आपको अत्यधिक पसंद करती है।

Advertisement
Loading...