पीएम मोदी के 500 और 1000 के नोट के बैन मुद्दे पर पुरे देश में बवाल मचा है हर कही सिर्फ और सिर्फ नोट को लेकर ही चर्चा हो रही है इसी मुद्दे को लेकर तेलुगु फिल्मों की अभिनेत्री श्रव्या रेड्डी भी सुर्खियों में छाई हुई है. अपने हॉट फिगर को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है.

उस वक्त श्रव्या को सबके सामने शर्मसार होना पड़ा जब अचानक एक युवक ने श्रव्या का ब्रेस्ट साइज़ पूछ लिया. अभिनेत्री श्रव्या रेड्डी तेलुगु शार्ट फिल्मों में काफी पॉपुलर है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 के नोट को बंद करने के मुद्दे पर एक कार्यक्रम में बोल रही थी तभी शो के दौरान एक यक्ति ने अचानक उनसे उनके ब्रेस्ट का साइज़ पूछ लिया. सवाल सुनकर श्रव्या रेड्डी बुरी तरह भड़क गईं और कहा कि आप लोग है पागल क्या? में यहां एक जरूरी मुद्दे पर बात कर रही हूं और आप लोग मेरे शरीर को देख रहे हो. आप जैसे लोगों की वजह से हमारा देश बदनाम हो रहा है. मैं अपना शरीर दिखाने नहीं आई हु.

श्रव्या ने लाइव शो में ब्रेस्ट का साइज पूछने वाले को जमकर लताड़ लगाई और खूब खरी-खोटी सुनाई। इतना ही नहीं श्रव्या ने उस यक्ति से यहां तक बोल दिया कि यह सवाल वह अपनी मां से जा के पूछो. इस पुरे घटनाक्रम का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

- - Advertisement - -