secrets-women-girl-interesting-fact-of-girls.jpg

लड़कियां वह सभी कार्य कर सकती है जो पुरुष करते है। ऐसा कोई कार्य नहीं जो महिलाएं नहीं कर सकती है, अधिकतर देखा जाता है की लड़कियां लड़को को अपने दिल की बात आसानी से नहीं बताती है जिससे लड़के और लड़की में दूरिया बढ़ जाती है आज हम, लड़कियों के बारे में कुछ ऐसी बाते बताने वाले है जिसे जानकर आप लड़कियों का और भी सम्मान करने लगेंगे। कई लड़कियां सिर्फ इसलिए कार्य करने में पीछे है जाती है क्यों की उन्हें किसी का स्पोर्ट नहीं मिलता यदि उन्हें थोड़ा सा भी प्रोत्साहन मिलता है तो लड़कियां उस कार्य को अपेक्षा से और भी बेहतर करती है।

मन की बात नहीं बताती :-

अधिकतर देखा जाता है की लड़कियां लड़को को अपने मन की बात बतानेमें हिचकिचाती है ऐसा इस लिए होता है क्यों की लड़के छोटी छोटी बातों का बहुत जल्दी बुरा मान जाते है। जब लड़को को किसी बात का बुरा लगता है तो वह लड़कियों को ऑर्डर देने लगते है जिससे लड़कियों को शख्त नफरत होती है।

बदनामी का डर :-

जब लड़का लड़की एक दूसरे से प्यार करते है तो अधिकतर लड़कियां खुद को किसी के सामने प्रदशित नहीं करती है क्योकि लड़की को डर रहता है की कही उसके साथ कुछ गलत न हो जाये। लड़को को इस बात का कोई भय नहीं रहता है जबली लड़कियों को में डर निरंतर बना रहता है। कई लड़कियां बदनामी के डर से स्वयं को किसी के सामने प्रदशित नहीं करती है।

मजाक का डर :-

लड़कियां लड़को से कही ज्यादा भावुक और जज्बाती होती है। लड़कियां छोटी छोटी बातो पर रो देती है। कही लड़के लड़की की बात का मजाक नहीं बनाए इसलिए लड़कियां लड़को से कई बातो को छुपाती है ताकि लड़के उन पर हसे ना।

अधूरा सच :-

लड़कियां कभी भी लड़को से अपने बीते समय की बाते शेयर नहीं करती है और न ही अपने पुराने अफेयर के बारे में लड़को को कुछ बताती है। यदि लड़को को कुछ बताती है तो वह अधूरा सच रहता है। लड़कियों के लिए अपने प्यार के साथ बिताए हुए पलो को खुद तक ही सिमित रखना चाहती है वह कभी भी इन पलो को किसी से शेयर नहीं करती है।

पीरियडस होता है सीक्रेट :-

जब लड़की किसी लड़के से प्यार करती है तो इसका यह मतलब नहीं होता है की लड़की आपसे हर बात शेयर करे लड़कियां कभी भी किसी भी लड़के को अपने पीरियडस की बाते नहीं बताती है क्यों की लड़कियों की सोच के अनुसार वह इस तरह की बाते सिर्फ अपने पति से ही करती है किसी अन्य व्यक्ति से नहीं।

व्यक्तित्व पर सवाल :-

कई लड़कियों के एक से भी अधिक अफेयर रहते है लेकिन लड़कियां लड़को को सिर्फ एक ही अफेयर के बारे में बताती है क्यों की यदि उसने एक से अधिक अफेयर के बारे में बताया तो उसके चरित्र पर कई तरह से सवाल उठेंगे।

सेक्स अनुभव रहता है गुप्त :-

लड़कियां जब किसी के साथ सेक्स करती है तो वह यहाँ बात किसी को नहीं बताती है क्यों की यह उसके लिए जीवन का सबसे अद्भुत और विचित्र समय होता है इसलिए वह इस बारे में लड़को को कुछ नहीं बताती है। जब भी कोई सेक्स के बारे में लड़कियों से पूछता है तो उन्हें इस बारे में बहुत बुरा लगता है।

ये पढ़े : Girls Want : क्या चाहती है लड़कियां लड़को से ?

ये पढ़े : आपको तो नहीं है सुहागरात (Honeymoon Night) को लेकर ये ग़लतफ़हमी, तो जान लो

Loading...