pm-narendra-modi-and-yogi-on-social-media

UP: उतरप्रदेश में समाजवादी विधायक के फेसबुक अकाउंट पर प्रधानमंत्री मोदी और उतरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ एक छात्र ने अभद्र टिप्पणी कर दी.

इसलिए उस छात्र को हिरासत में ले लिया गया है और उस पर मुक़दमा भी चलाया जायेगा. आज up पुलिस द्वारा उस छात्र को कोर्ट में पेश किया जायेगा.

आखिर क्या है मामला :-

UP के बिलारी क्षेत्र से सपा विधायक हाजी फहीम ने लखनव – चंडीगड़ एक्सप्रेस में एक जीआरपी सिपाही द्वारा एक लड़की का बलात्कार करने की घटना से जुडी पोस्ट अपने फेसबुक अकाउंट पर डाली थी . जिसके ऊपर एक छात्र ने टिप्पणी करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उतरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगते हुए अभद्र भाषा का उपयोग किया था .

जब इस पोस्ट को सोशल साईट पर देखा और पड़ा गया तो लोगो के दिल में मोदी और योगी के लिए गलत धारणाये पैदा हो गई, अंत में भाजपा के नगर अध्यक्ष विजय शर्मा ने शख्त ऐतराज जताते हुए लोकल थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके चलते पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उसे न्यायलय में पेश किया जायेगा .

भाजपा और योगी जी अपने तेज कार्यो की वजह से सुर्खियों में है , और वो up में काम भी अच्छे कर रहे है इसलिए लोग उनकी और भाजपा की छवि ख़राब करने की कोशिश करते रहते है .