अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाबूलाल गौर एक बार फिर से चर्चा में हैं. बाबूलाल गौर इस बार अपने किसी बयान को लेकर नहीं बल्कि अपनी एक गलत हरकत को लेकर सुर्खियों में हैं.

बाबूलाल गौर का एक विवादित वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो गए है. राजधानी भोपाल के बरखेड़ा में बाबूलाल गौर ने सात लो फ्लोर बसों को हरी झंडी दिखाई. इसी दौरान बस में सवार हो रही एक महिला यात्री को मंत्री बाबूलाल गौर गलत तरीके से टच करते हुए नजर आ रहे है.शिवराज सरकार में गृहमंत्री बाबूलाल गौर की पिछले साल भोपाल में कार्यक्रम के दौरान एक बार फिर जुबान फिसल गई थी. रूसी महिलाओं के साथ हुए मुलाकात का जिक्र उन्होंने  कुछ इस तरह से किया कि उस पर विवाद खड़ा हो गया था.

एक कार्यक्रम में बाबूलाल ने कहा,एक बार कुछ रूसी महिलाओं ने उनसे पूछा कि धोती कैसे पहनते हैं. मैंने कहा कि मैं खोल कर कैसे दिखाऊं. इस तकनीक को सीखने के लिए आपको अकेले मुझसे मिलना होगा. इसके बाद उन्होंने व्यापमं मामले में आरोपियों की लगातार हो रही मौतों के बारे में विवादित बयान दिया था. बाबूलाल गौर ने आरोपियों की मौत को सामान्य बताते हुए कहा था कि, जो दुनिया में आता है जाता भी है.