धनुष के साथ काजोल की साउथ फिल्मो में एंट्री वीईपी 2 का टीजर रिलीज

0
धनुष के साथ काजोल की साउथ फिल्मो में एंट्री वीईपी 2 का टीजर रिलीज

हाल ही में विआईपी 2 टीज़र लाँच हो गया है वीआईपी 2 एक साउथ की फिल्म है जिसमे साऊथ के सुपर स्टार धनुष और बॉलीवुड की अभिनेत्री काजोल है. इस फिल्म के टीज़र में खास बात यह है की इसको बॉलीवुड के महानायक अमिताब बच्चन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. अमिताब ने अपने दोस्त रजनीकांत के दामाद धनुष को फिल्म की बहुत-बहुत शुभ कामनाएँ दि है.

इस फिल्म में धनुष का किरदार बहुत ही दमदार है, धनुष इसमें रघुवरन का किरदार निभाएँगे. टीज़र के अनुसार रघुवरन अपने सपने को पुरा करना चाहते है लेकिन वह अपने सपने को पुरा करने की लिए सभी नौकरियो के ऑफर को ठुकरा देता है, इसके अंत में यह दर्शाया गया है की वे अपने सपने को पुरा कर लेता है. इस फिल्म में रघुवरन के जीवन में आगे का सफ़र बताया गया है.फिल्म के खास होने का कारण धनुष और काजल का पहली बार स्क्रीन साथ में आना है.

इस फिल्म के जरिये काजल साउथ की फिल्मो में 19 साल बाद वापसी करने जा रही है. साउथ में धनुष सुपर स्टार है तो काजल भी बॉलीवुड की क्वीन रह चुकी है. अब देखना यह है की काजोल और धनुष की जोड़ी परदे पर क्या कमाल करती है, फिल्म धनुष के जन्मदिन पर रिलीज होने वाली है जो उनके लिए एक तोहफे की तरह होगी.