जी टीवी के सबसे चर्चित टीवी शो DID डांस इंडिया डांस–2 से पापुलर हुए डांसर, एक्टर और कोरियोग्राफर (धर्मेश सर) धर्मेश येलांदे हैं. इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खिया में छाए हुए है. मीडिया खबरों के अनुसार ब्रेशना खान को डेट रहे हैं पिछले पांच सालों से कपल रिलेशनशिप में है. सोशल मीडिया पर भी जोड़ी को अपने प्यार का इजहार करने से परहेज नहीं.

क्रेजी किया रे, बुगी-वुगी, डांस इंडिया डांस सीजन 2 DID डबल्स,जस्ट डांस  में नजर आ चुके हैं डांस प्लस और डांस प्लस सीजन 2 में नजर आए हैं उन्होंने फिल्म ‘ABCD’ और ABCD-2 में एक्टर के रोल में काम किया है। जल्द ही उनकी फिल्म ‘बेंजो’ आने वाली है जिसमें रितेश देशमुख और नरगिस फखरी लीड रोल में होंगे.

पांच से लव रिलेशनशिप के बाद ब्रेशना खान और धर्मेश सर शादी करना चाहते है. लेकिन इस लव स्टोरी में भी ट्विस्ट है. वो ये की धर्मेश सर हिन्दू परिवार से है. ब्रेशना खान मुस्लिम. ये कारण है इसके के चलते धर्मेश येलांदे की फेमिली को शादी से एतराज है. खबरों के अनुसार. इस लव कपल की शादी काफी टाइम से होल्ड पर है. उम्मीद की जा रही है जल्द ये जोड़ी अपनी फेमिली को मनाने में कामयाब हो जायेगा.

- - Advertisement - -