Sonam Kapoor molested

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर उन लोगो में से है जो अपनी हर बात खुलकर सामने रखती है वह साहस के साथ हर मूद्दे पर बाद करती है. आज कल छेड़छाड़ होना आम बात हो गया है पर कभी कभी हम इसे बुला देते है और यही बढ़कर किसी अनहोनी घटना का कारण बनती है. इसी मुद्दे पर सोनम कपूर ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना का खुलासा किया है.

राजीव मसंद के टॉक शो में अभिनेत्री राधिका आप्टे, आलिया भट्ट, विद्या बालन, अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं. सोनम ने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा “हां मेरे साथ बचपन में छेड़छाड़ हुई है, और इस घटना मुझे काफी आघात पहुँचाया. अपने साथ हुई इस घटना को बताते हुए सोनम भावुक हो गई. इस टॉक शो के प्रोमो में सभी अभिनेत्री अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ आप बीती शेयर कर रही थी.

हालांकि पहला मौका नहीं था जब किसी बॉलिवुड अभिनेत्री ने अपने साथ हुए शारीरिक और मानसिक शोषण का खुलासा किया हो इससे पहले भी फिल्म ‘पार्च्ड’ और ‘पिंक’ के प्रमोशन के दौरान और अभिनेत्री ने इसी तरह के कुछ खुलासे किए थे. राधिका आप्टे और सुरवीन चावला ने कास्टिंग काउच की बात खुलकर कही थी. पिंक की तापसी पन्नू ने भी अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना को शेयर किया था और अपना एक्सपीरियंस बताया.

कुछ दिन पहले रिलीज हुई विद्या बालन की फिल्म कहानी – 2 भी बच्चो के यौन शोषण पर आधारित है, फिल्म की कमाई उतनी अछि नहीं रही लेकिन लोग फिल्म की कहानी को पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Loading...