bollywood-salman-khan-aishwarya-rai-breakup-shocking-reasons (1)

बॉलीवुड़ के सुपर स्टार दबंग सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी एक ऐसी स्टोरी है जिसे हम चाहकर भी कभी भूल नहीं सकते है. इन दोनों की लव स्टोरी भी कोई हीर राझे से कम नहीं थी जी हां यह बॉलीवुड़ की सबसे बेस्ट जोड़ी हुआ करती थी लेकिन इस जोड़ी को शायद किस्मत को मिलाना मंजूर नहीं था इस लिए सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच में कई सारे ऐसी घटनाएं होने लगी जिस के कारण इन दोनों की जोड़ी को नजर लगी और दोनों के बीच में मनमुटाव होने लगे फिर यह जोड़ी धीरे-धीरे टूट गई लेकिन इस जोड़ी में ऐसे कौन से मनमुटाव आने लगे थे जिसके कारण यह प्यार सी जोड़ी गई गए आये जानते है इसकी वजह क्या है  

सलमान खान ऐश्वर्या के माता-पिता को नहीं पसंद थे 

सलमान खान और ऐश्वर्या राय जब रिलेशनशिप में थे उस टाइम ऐश्वर्या आये दिन सलमान के घर में आती-जाती थी लेकिन सलमान खान को ऐश्वर्या के माता-पिता पंसद नहीं करते थे इस लिए जब भी ऐश्वर्या का सलमान की घर में किसकी भी प्रकार का कोई आना – जाना करती तो उन्हें पसंद नहीं था ऐश्वर्या के पिता सलमान को नापंसद करते थे इस वजह से सलमान और ऐश्वर्या के बीच में अक्सर मनमुटाव रहा करते थे.

किसी भी प्रकार का कोई कमिटमेंट नहीं करना चाहती थी ऐश्वर्या

सलमान ऐश्वर्या के साथ अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहते थे लेकिन ऐश्वर्या उन दोर में अपनी सफलता की सीढिया चढ़ रही थी इस लिए वो सलमान खान के साथ किसी भी प्रकार का कोई कमिटमेंट करना नहीं चाहती थी. इस कारण सलमान का ऐश्वर्या के लिए जो प्यार था वो एक अहिंसावादी के रूप में बदल गया.

सलमान खान आधी रात को ऐश्वर्या के घर में पहुच जाते थे

एक बार सलमान आधी रात को ऐश्वर्या के घर में पहुँच गए और जब ऐश्वर्या ने उन्हें अपने घर में आने से मना किया तो सलमान ने बार-बार उनके घर की डोरबेल बाजना शुरू कर दी और डोरबेल बजाते-बजाते सलमान के हाथो में से खून भी आने लगा था लेकिन फिर भी ऐश्वर्या ने अपने घर का दरवाजा नहीं खोला लेकिन जब सलमान  बिल्डिंग से कूदने की धमकी दे दी फिर ऐश्वर्या को दरवाजा खोलना ही पड़ा.

ऐश्वर्या ने सलमान से रिलेशनशिप को ख़त्म करने का फैसला किया

ऐश्वर्या ने एक बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये ऐलान किया था की वह आपने फैमिली के लिए अब सलमान के साथ काम नहीं करेगी और सलमान के साथ उनका रिलेशनशिप ख़त्म हो चूका है और इस बात से में बहुत ही खुश हु. 

इस के बाद भी सलमान का दीवानापन ख़त्म नहीं हुआ

सलमान का ऐश्वर्या से ब्रेकअप हो जाने के बाद भी सलमान का दीवानापन ख़त्म नहीं हुआ क्योकि जब ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो सलमान वह पर बार-बार उनके सेट पर आकर शूटिंग में हंगामा मचाने लगते थे.