akshay-kumar-wishes-happy-diwali-to-indian-soldiers-with-a-heart-touching-message

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की देशभक्ति से हम सब परिचित है फिल्मो के साथ वे रियल लाइफ में भी देश के सेनिको को दिल से सम्मान देते है और अपनी बातो और फिल्मो के जरिये बताने की कोशिश करते है की सबसे पहले देश है बाकी हम सब बाद में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से राजनीतिक फायदे के लिए दल तरह तरह के बयानों से सेना और जवानों पर सवाल किया था.

अक्की ने अपने पिछले विडियो में भी देश की सेना के बारे कहा की हमें सेना पर संदेह नहीं करना चाहिए साथ ही और भी कई बॉलीवुड एक्टर का भी यही कहना था. अक्की ने एक बार फिर सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर सीमा पर तैनात जवानों के लिए एक वीडियो डाला है और सन्देश दिया है.

अक्षय का ये सन्देश

त्यौहार का मजा आता है अपनों के साथ और ये खुशी मानाने का सोभाग्य हमें दिलाते है आप सब बिना जाने हमें अपनों सा प्यार करते है और हमें सुरक्षित रखते है. मेरे प्यारे फ़ोजी भाइयो ये दिवाली आप सब के नाम मेरे और देश की तरफ से आप सब को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाए. आप है तो हम है, आप है तो हिन्दुस्तान है

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नई मुहिम ‘Sandesh2soldiers’ के तहत अक्षय कुमार नें अपना सन्देश देश के जवानों के लिए दिया और अपील भी की है भी यदि आप भी हमारी सुरक्षा में तैनात इन देश के जवानों  को कोई सन्देश देना चाहते हैं तो दे सकते हैं. इसके लिए आप www.mygov.in और  PM नरेंद्र मोदी मोबाइल एप्प  का उपयोग कर सकते है.

Advertisement
Loading...