- - Advertisement - -

ऐश्वर्या राय बच्चन ने की आत्महत्या की कोशिश! जानिए क्या है ख़बर का सच

Aishwarya Rai Bachchan commits suicide fake news goes viral on the social media

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ये दिल मुश्किल के बाद एक फिर सुर्खियों में है.सोशल मीडिया के अनुसार उन्होंने आत्महत्या करने कोशिश की और अस्पताल में भर्ती है सोशल मीडिया के साथ-साथ व्हाट्सएप पर भी यह खबर फोटो के साथ वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर इस का कारण भी बड़ा हैरान करने वाला बताया जा रहा है.ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जीवन से परेशान हैं. इसलिए उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की है.बताया जा रहा है कि जब से ऐश्वर्या ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में बोल्ड और हॉट सीन दिए थे .जब से बच्चन परिवार उनसे खुश नहीं है.

दावा किया जा रहा है कि जैसे ही बच्चन परिवार ने देखा कि ऐश्वर्या ने अपनी कलाई काट ली है. तो उन्होंने डॉक्टर को घर पर ही बुलाया और इलाज कराया. कुछ का कहना है ऐश ने नींद की गोलियां खाकर अपनी जान देने की कोशिश की है.

इतना ही नहीं, एक वेबसाइट पर तो यहां तक लिख दिया गया कि जैसे ही ऐश्वर्या होश में आईं उन्होंने कहा ‘मुझे मर जाने दो इस तरह की जिंदगी जीने से अच्छा है कि मर जाऊं कुछ खबरों में एक फोटो भी शेयर हो रही है. आपको बता दे सोशल मीडिया पर सिर्फ ये अफवाह है इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. वहीं अमिताब बच्चन ने सोशल मीडिया पर वायरल इस ख़बर को गलत ठहराते हुए इसे सिर्फ एक अफवाह बताया है.

आत्महत्या की कोशिश की खबर के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन की जो तस्वीरें शेयर की जा रही है इस तस्वीरें में वे घायल अवस्था में पड़ी हुई हैं. यह तस्वीरें कई साल पहले आई फिल्म खाकी की शूटिंग के दौरान की है. अतः आपको एक बार फिर बता दे बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय ने सुसाइड की कोशिश नहीं की है ये ख़बर सिर्फ सोशल मीडिया की अफवाह भर है.

लड़कियां सफ़र के दौरान भूलकर भी ना करे ये ग़लतीया

जब गर्ल्स होस्टल में होती है लड़कियां

- - Advertisement - -
Loading...
- - Advertisement - -