शादी एक ऐसा बंधन जिसमे दो दिलो के अलावा दो परिवारों का भी मिलना होता है. हर लड़की और लड़के के जीवन में शादी होना ऐसा समय होता जिसका हर किसी को इन्तजार होता है. शादी के बारे में सोच कर ही एक अलग सा एहसास होता है क्या होगा कैसे होगा. खास कर लडकियों के लिए ये पल बहोत ही खास होता है.

हमारे देश में जहा की संस्कृति जो बाकी देशो से अलग है शादी होने वाले जोड़े को बहुत खास महसूस कराया जाता है. महीनो पहले शादी की तैयारिया की जाती है सबकुछ पहले ही कर लिया जाता है ताकि की उस खास समय कोई समस्या ना हो. शादी होने के बाद  सबसे खास और एक खुबसूरत घडी सुहागरात जी हां सुहागरात का नाम सुनते ही चाहे  लड़का हो या लड़की दोनों घबरा जाते है. यह दिन दोनों के ज़िन्दगी का सबसे  ख़ास दिन होता है.  कपल्स में सुहागरात को लेकर काफी उत्साह रहता है.वह सुहागरात के सपने काफी  समय से देख रहे होते है. क्या होगा कैसे होगा काफी घबराए भी होते है. किसी से इस बारे में पूछ भी नहीं सकते है.


अधिकतर लडको के मन में  यही चल रहा होता है की लड़कियां  गोल्डन नाईट (सुहागरात) के बारे में क्या सोचती है क्या  फिल करती है क्या करना चाहती है. इन सभी सवालो के जवाब Youtube के एक चैनल ने अपने विडियो लडकियों से सुहागरात के बारे में सवाल पूछे है. जो काफी रोचक और दिलचस्प है आइये देखते है ये विडियो..

ये पढ़िए : लड़कियां क्यों दिखाती हैं नाभि जवाब चोका देने वाले है…

ये पढ़िए : सावधान: यदि आप भी करते है ऐसी गलती तो आज ही बदल लें अपनी आदत

- - Advertisement - -